प्लांट में महिलाओं से ड्रेस कोर्ड में कार्य करायें:- सीडीओ

प्लाट के अन्दर एवं बाहर कच्ची फर्श के स्थान पर इण्टर लॉकिंग करायें:-सौम्या गुरूरानी
हरदोई ।। मुख्य विकास अधिकारी सौम्या गुरूरानी ने विगत 06 जुलाई को ओम शान्ति महिला प्रेरणा उद्योग ग्राम गद्दीपुरवा ब्लाक टड़ियावां तथा ग्राम पंचायत भड़ायल में एसएलडब्लूएम के अंतर्गत निर्मित कराये गये आरआरसी सेंटर का आकस्मिक निरीक्षण किया।
ओम शान्ति महिला उद्योग में महिलाओं को साड़ी में देखकर सीडीओ ने निर्देश दिये प्लांट में महिलाओं से ड्रेस कोर्ड में कार्य करायें। उन्होने बीएमएम को निर्देश दिये कि प्लांट में काम करने वाली महिलाओं को ड्रेस कोर्ड उपलब्ध करायें तथा पैकिंग मशीन द्वारा पैक किये जा रहें पैकटों का बजन अधिक होने पर सीडीओ ने निर्देश दिये कि उक्त मशीन को संबंधित कंपनी से चेक कराये और अगर गारंटी में तो इसे बदलवायें और गोदाम में रखे गेहूं की फटे बोरियों को बदल दिया जाये और उन्हें व्यवस्थित रखवाने के निर्देश दियें।
इसके उपरान्त आरआरसी सेंटर के निरीक्षण में मुख्य विकास अधिकारी ने बीडीओ को निर्देश दिये कि प्लाट के अन्दर एवं बाहर कच्ची फर्श के स्थान पर इण्टर लॉकिंग कराने के साथ प्रशिक्षण में प्रधानों, सचिव, सहायक विकास अधिकारी आदि को कार्यशाला में विकास की जानकारी दें और कराये कार्यो की समीक्षा करें तथा कार्यक्रमों की फोटोयुक्त आख्या उपलब्ध करयें। निरीक्षण के दौरान बीडीओ नरोत्तम कुमार आदि उपस्थित रहें।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

भाकियू के मंडल उपाध्यक्ष ने जिलाधिकारी को मांग पत्र सौंपा।

बिलग्राम हरदोई ।। संपूर्ण समाधान दिवस में आए भाकियू के मंडल अध्यक्ष राज बहादुर सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *