मुकेश पांडेय कर रहे पीपीई किट पहनकर मरीजों की सहायता 

हरदोई। कोरोना महामारी से आम जन को बचाने के लिए हरदोई के तमाम युवा समाजसेवी मैदान में हैं। वह न सिर्फ लोगों को दवाई व अन्य उपचार सामग्री बांट रहे हैं बल्कि कोविड के मरीजों को अस्पताल तक में सभी समुचित व्यवस्थाएं उपलब्ध करा रहे हैं।
कोरोना महामारी के बीच भी वह मरीजों को सुविधाएं प्रदान करने में कोई कसर नही छोंड़ रहे हैं। यही वजह है कि श्री पांडेय पीपीई किट पहनकर शहर के अस्पतालों के अलावा एल-02 कोविड हॉस्पिटल तक में मरीजों की मदद कर रहे हैं।शहर के पिहानी चुंगी निवासी मुकेश पांडेय एक लंबे अंतराल से गरीबों व जरूरतमंद लोगों की सहायता करते आ रहे हैं। विशेषकर चिकित्सीय सहायता के लिए वह जाने जाते हैं। ऐसे में कोरोना महामारी के बीच भी वह घर मे नही रुके और खुद की बिना परवाह किये गरीबों व जरूरतमंदों की मदद करने के लिए बीते 20 दिनों से बाहर हैं। दूरभाष पर श्री पांडेय ने बताया कि बाहर रहने से उनके परिजनों को भी कोविड का खतरा हो सकता है, इसलिए खुद को परिवार से कुछ वक्त के लिए अलग कर लिया है।
इलाज व भोजन के अभाव में कोई मरीज दम न तोड़ दे इसके लिए वह काफी फ़िक्रमंद रहते हैं, यही वजह है कि जिला अस्पताल से लेकर एल-02 कोविड अस्पताल तक सक्रियता से ध्यान देते हैं। मरीजों के उपचार में लगे स्वास्थ्यकर्मियों की भी हर सम्भव सहायता की जाती है। बताया गया कि कोरोना मरीजों की देखभाल व उन्हें मदद पहुंचाने के लिए शहर में करीब दो दर्जन युवाओं की टोली काम कर रही है। कोरोना वारियर्स टीम हरदोई के नाम से ये युवा हर सम्भव मदद कर रहे हैं। हम इनके उत्तम स्वास्थ्य की ईश्वर से कामना करते हैं।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

नगर में खुली पहली जीनियस लाइब्रेरी, कांग्रेस के नेता ने किया उद्घाटन

छात्रों को पढाई के लिए पुरसुकून माहौल देने की पहल *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई ।। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *