कोरोना जागरूकता के लिए पूरे देश में लांच हुई नयी थीम

हरदोई।हिंदुस्तान पेट्रोलियम कारपोरेशन लिमिटेड व सिपला कंपनी के सहयोग से ”कोरोना से जंग, एच पी के संग” की थीम पूरे देश में लागू की गई। उक्त कार्यक्रम की शुरुआत शहर में नघेटा रोड स्थित मैसर्स एच के फ्यूल पर सहायक विक्रय प्रबंधक वैभव उपाध्याय द्वारा फीता काटकर किया गया।

इस अवसर पर उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राहकों को निर्धारित मात्रा में पेट्रोल या पावर पेट्रोल खरीदने पर तुरंत सैनिटाइज़र डिसन्फेक्ट स्प्रे प्राप्त कर सकता है। इसके अलावा एक लकी ड्रॉ का भी प्रावधान किया गया है। इसके लिए ग्राहक को क्यूआर कोड स्कैन करना होगा। जिसके स्कैन होने पर ग्राहक को एक नए पेज पर जाना पड़ता है, इसमें पंप का नाम दिखाई देगा, ग्राहक को अपना नाम मोबाइल नंबर, गाड़ी का नंबर और बिल नंबर डालना होगा। जिसके बाद वह रजिस्टर हो जाएगा। बताया, लकी ड्रॉ महीने में दो बार होगा। जो दो पहिया वाहन ग्राहक 250 रु का पावर पेट्रोल अथवा 350 रु का सादा पेट्रोल लेगा उसको तुरंत छोटा सैनिटाइज़र दिया जाएगा और उससे अधिक का लेने पर बड़ा सैनिटाइजर दिया जाएगा। इसी प्रकार चार पहिया वाहनों में 850 रु का पावर पेट्रोल 1000 रु का सादा पेट्रोल लेने पर उसको छोटा सैनिटाइज़र और उससे अधिक मात्रा में लेने पर बड़ा सैनिटाइज़र तुरंत दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि लकी ड्रॉ में भी आकर्षक इनाम जैसे साइकिल व अन्य वस्तुएं उपहार में दी जाएंगी।

इस अवसर पर पंप के निदेशक अविनाश चंद्र गुप्ता ‘अब्बी’ ने जानकारी दी कि एच पी फ्यूल ने आज इस योजना का शुभारंभ होते ही ग्राहकों को एक-एक हैंड सैनिटाइज़र उपलब्ध कराया। उन्होंने कहा कि सभी लोग एच पी फ्यूल के किसी भी पेट्रोल पंप से यह लाभ प्राप्त कर सकते हैं। इस अवसर पर अभिनव गुप्ता, तन्मय गुप्ता एडवोकेट व पंप के प्रबंधक व कर्मचारी गण उपस्थित रहे

About graminujala_e5wy8i

Check Also

राजकीय वृक्षों के अवैध कटान में वांछित अभियुक्त को वन रेंज की टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

कछौना, हरदोई। वन रेंज कछौना के अंतर्गत चार माह पूर्व समदा खजोहना में 15 राजकीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *