झारखंड में फिर हैवानियत की हद, विधवा के साथ 3 युवकों ने किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाला गिलास

गैंगरेप की घटना से चतरा के हंटरगंज इलाके में कोहराम मच गया. (सांकेतिक तस्वीर)

गैंगरेप की घटना से चतरा के हंटरगंज इलाके में कोहराम मच गया. (सांकेतिक तस्वीर)

Gang rape in Chatra: पीड़ित महिला को इलाज के लिए हंटरगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर के मुताबिक पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है.

चतरा. रांची के बाद झारखंड के चतरा (Chatra) जिले में दिलदहला देने वाली घटना घटी है. यहां 3 युवकों ने विधवा से गैंगरेप (Gang rape) कर प्राइवेट पार्ट में गिलास डाल दिया. महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे स्वास्थ्य उपकेंद्र में भर्ती कराया गया है. घटना से हंटरगंज थानाक्षेत्र में कोहराम मच गया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फरार एक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कोशिश चल रही है. तीनों आरोपी गांव के ही रहने वाले हैं. इनमें से दो को पीड़िता पहचानती है. तीसरे के बारे में पुलिस जानकारी जुटाने में लगी हुई है.

पीड़िता को इलाज के लिए हंटरगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से उसे मगध मेडिकल कॉलेज, गया रेफर कर दिया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक पीड़िता की हालत गंभीर पर स्थिर है. उधर, पीड़िता के बयान पर पुलिस ने दो नामजद और एक अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है. घटना से गांव में आक्रोश का माहौल है.

घटना की सूचना मिलने के बाद जिले के एसपी ऋषभ झा और एसडीपीओ अविनाश कुमार ने गांव जाकर छानबीन की. घटना गुरुवार देर रात की बताई गई है. एसपी ऋषभ झा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला देर रात शौच के लिए बाहर गई थी, उसी दौरान उसके साथ गैंगरेप को अंजाम दिया गया. गांव के 3 युवकों ने घटना को अंजाम दिया. इनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है. तीसरे की गिरफ्तारी की कोशिश चल रही है. महिला की हालत फिलहाल स्थिर है. मामले की जांच चल रही है. बतौर एसपी घटना के पीछे मुआवजे की रकम का विवाद सामने आ रहा है.

ओरमांझी की घटना पर सियासत गर्मइससे पहले गत शनिवार को रांची के ओरमांझी में एक युवती की सिर कटी लाश मिली. आशंका है कि युवती की रेप के बाद निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. अब तक इस मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं. मृतका के प्राइवेट पार्ट पर गहरे जख्म के निशान पाये गये थे. कुछ महीने पहले दुमका में भी गैंगरेप की घटना घटी थी, जिससे पूरा राज्य सन्न रह गया था. ओरमांझी की घटना पर फिलहाल सूबे की सियासत गर्म है. (इनपुट- सूर्यकांत)




Source link

About graminujala_e5wy8i

Check Also

माधौगंज, टप्पेबाज बाइक की डिग्गी से पांच लाख लेकर फरार

माधौगंज हरदोई ।।  मंडी में आढ़तिया की मोटरसाइकिल की डिग्गी में रखे 5 लाख सत्तर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *