भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अवध क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष नईम अहमद का स्वागत

हरदोई।भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर नवनियुक्त अल्पसंख्यक मोर्चा अवध क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष नईम अहमद का कार्यकर्ताओं से भेंट एवं सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें ज़िला अध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज ने अल्पसंख्यको का आह्वाहन करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर सभी तथाकथित सेकुलर दल मुसलमानों को मात्र वोट बैंक समझते हैं अल्पसंख्यकों का भला कभी नहीं किया। मुस्लिम समाज का भला मात्र भाजपा में संभव है।

भारतीय जनता पार्टी तुष्टीकरण की राजनीति में भरोसा नहीं रखती, सबका साथ सबका विकास ही भारतीय जनता पार्टी का मंत्र है। भारतीय जनता पार्टी सरकार की योजनाएं जैसे उज्जवला, प्रधानमंत्री आवास, शौचालय आदि अनगिनत जन कल्याणकारी योजनाओं का सर्वाधिक लाभ मुस्लिम समाज को ही मिला है। भारतीय जनता पार्टी कहने में नहीं बल्कि करने में विश्वास करती है।
अल्पसंख्यक मोर्चे के क्षेत्रीय अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा, मुसलमानों को विचार करना होगा। झूठे मक्कार तथाकथित सेकुलर दलों ने मुसलमानों का हमेशा शोषण किया है। भाजपा का डर दिखाकर हमेशा वोट लेते रहे हैं। अल्पसंख्यक समाज को ऐसे ढोंगी दलों से सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा, मुसलमान ज्यादा से ज्यादा मोदी जी के साथ जुड़े क्योंकि देश के विकास के साथ ही मुसलमानों का भी विकास हो रहा है।बैठक की अध्यक्षता ज़िला अध्यक्ष सौरभ मिश्र ने की।
बैठक में मुख्य रूप से पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा असद हुसैन,मुजाविर ज़ैदी, अशरफ फ़ारूक़ी, मोहम्मद अनीस,आरिफ खान शानू,सैय्यद मुज़फ्फर अहसन,डॉ अज़हर वारसी,मो तारिक़, हबीब लिट्टे,गुड्डू सभासद,असद खान, कामरान आज़म,फुरकान ज़ैदी आदि लोग मौजूद रहे

About graminujala_e5wy8i

Check Also

दिनेश भारतीय किसान यूनियन के नए जिला अध्यक्ष

अध्यक्ष मनोनयन का पत्र देते राष्ट्रीय अध्यक्ष सीपी सिंह *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई।। भारतीय किसान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *