समाजवादी प्रबुद्ध सभा का प्रबुद्ध सम्मेलन सम्मेलन संपन्न

 हरदोई।सवायजपुर विधानसभा की ग्राम सभा लखनौर में समाजवादी प्रबुद्ध सभा के जिला अध्यक्ष प्रशांत मिश्रा ने ग्रामसभा प्रबुद्ध सम्मेलन संपन्न कराया।
सभा को सम्बोधित करते हुए प्रशांत मिश्रा ने कहा कि भाजपा की सरकार में लगभग 1249 ब्राह्मणों की हत्या हो चुकी है और एक भी पीड़ित परिवार को इंसाफ और न्याय नहीं मिला।
श्री मिश्र ने कहा कि हमारा प्रबुद्ध वर्ग इस बार 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी सरकार बनाने जा रहा है। ब्राह्मण से बड़ा समाजवादी कोई नहीं हो सकता क्योंकि यह समाज सभी के हित और कल्याण की ही कामना करता है समाजवादी पार्टी में ही ब्राह्मण समाज का सम्मान बरकरार है। समाजवादी पार्टी की सरकार में भगवान श्री हरि विष्णु के छठे अवतार भगवान श्री परशुराम जी के जन्मोत्सव पर अवकाश घोषित किया था जिसे वर्तमान मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ ने महापुरुष बताते हुए अवकाश रद्द करने का कार्य किया और भगवान को महापुरुष कहकर हमारे समाज का सबसे बड़ा अपमान किया है हमारा समाज कभी इन्हे माफ नहीं करेगा।
उन्होंने कहा कि मोदी योगी जी की सरकार को किसानों की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं है। मोदी सरकार पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए ये कानून लाई है और योगी सरकार ने किसानों के गन्ने का 16 हजार करोड़ बकाया भुगतान अभी तक नहीं हो पाया है।
सपा प्रबुद्ध सभा जिलाध्यक्ष प्रशांत मिश्रा ने कहा कि मोदी सरकार को किसान हित में किसान विरोधी कानून वापस लेने चाहिए।
ग्रामसभा प्रबुद्ध सम्मेलन की अध्यक्षता  सतीश चन्द्र मिश्र द्वारा की गई और कार्यक्रम का आयोजन समाजवादी प्रबुद्ध सभा के जिला सचिव मोहन बाजपेई एवं कार्यक्रम का संचालन  विजय बाबू बाजपेई ने किया।
इस दौरान प्रमुख रूप से समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष पदमराग सिंह पम्मू यादव, जिला सचिव धर्मेंद्र सिंह, विजय बाबू बाजपेई,देवेश मिश्रा,पुनीत मिश्रा,चंदन शुक्ला,अखिलेश शुक्ला,शक्ति पाण्डेय,जितेन्द्र मिश्रा,कुक्कू मिश्रा आदि लोग उपस्थित रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

दिनेश भारतीय किसान यूनियन के नए जिला अध्यक्ष

अध्यक्ष मनोनयन का पत्र देते राष्ट्रीय अध्यक्ष सीपी सिंह *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई।। भारतीय किसान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *