यूथ ब्रिगेड द्वारा कैम्प लगाकर वोट बनावाये जाएंगे-नीरज अवस्थी

हरदोई।समाजवादी पार्टी हरदोई कार्यालय पर मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड व हरदोई नगर कमेटी की मासिक बैठक संपन्न हुई जिसमे बूथ स्तर पर वोट बढ़वाने को लेकर पदाधिकारियों को निर्देशित किया।
यूथ ब्रिगेड द्वारा हर बूथ पर यूथ कार्यक्रम के तहत जिले के सभी बूथों पर वोट बढ़वाने के लिए पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा गॉव गॉव में कैम्प लगाकर आज से ही वोट बढ़वाए जाएंगे। गॉव में कैम्प लगाकर आज से ही वोट बढ़वाए जाएंगे।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष नीरज अवस्थी ने संबोधित करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनज़र  “वोट भी बढ़ाएंगे~ बूथ भी जिताएंगे” का संकल्प लेते हुए मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के सभी पदाधिकारी प्रदेश व्यापी अभियान हर बूथ पर यूथ के तहत दिनांक 07 सितम्बर 2021 से प्रारम्भ होने वाले प्रोग्राम के तहत ज़िले में आने वाली प्रत्येक विधानसभा के एक-एक बूथ तक जाकर इस कार्यक्रम के माध्यम से अधिक से अधिक संख्या में वोटर्स का नाम वोटर लिस्ट में बढ़ाने का काम करेंगे। जिसके लिए प्रतिदिन प्रत्येक विधानसभा में स्थित ब्लॉक तथा ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम पंचायत स्तर पर समाजवादी यूथ कैम्प का आयोजन किया जाएगा। इसी प्रकार प्रत्येक नगर अध्यक्ष द्वारा नगर के अंतर्गत वार्ड स्तर पर कैम्प का आयोजन किया जाएगा। जिसके माध्यम से नगर के एक-एक बूथ को कवर किया जाएगा। प्रत्येक कैम्प पर ज़िले के पदाधिकारी अपने साथ विधानसभा व ब्लॉक की कमेटी के सदस्यों को साथ लेकर 5-6 लोगों का ग्रुप बनाकर जिसमें 2 ज़िले कमेटी के सदस्य, 2 विधानसभा के सदस्य तथा 2 ब्लॉक के सदस्य सम्मिलित हों।
इसप्रकार ग्रुप बनाकर प्रतिदिन कई गांव में कैम्प का आयोजन किया जाएगा। प्रत्येक पदाधिकारी अपने बूथ पर कैम्प अवश्य लगाए। वार्ड तथा ग्राम स्तर तक एक-एक गली, मोहल्लों में जाकर आपको नाम बढ़ाने का काम करना है। सिर्फ़ एक जगह कैम्प लगाकर ही संतोष नहीं करना है। अगर एक वार्ड और गांव में विभिन्न जगहों पर कई दिन तक कैम्प लगाना है । इस कार्य के माध्यम से हमें पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए ज़मीनी स्तर पर रुट मज़बूत करके देने का काम करना है। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष रहमत अली मोनू,अजय पाल,अफसर अली प्रदेश सचिव, परिवेश श्रीवास्तव कुक्कू प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य, नगर अध्यक्ष रियाशत खां, जिला उपाध्यक्ष गिरिजा शंकर पाल,आजम खान,
शराफत अली,विजय यादव सहित यूथ के जिला,विधानसभा, ब्लॉक,नगर कमेटी के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

राजकीय वृक्षों के अवैध कटान में वांछित अभियुक्त को वन रेंज की टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

कछौना, हरदोई। वन रेंज कछौना के अंतर्गत चार माह पूर्व समदा खजोहना में 15 राजकीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *