उप परिवहन आयुक्त लखनऊ ने अपने पैतृक गांव में जरूरतमंदों को भेंट किए वस्त्र

मधौगंज/हरदोई।उप परिवहन आयुक्त लखनऊ ने अपने पैतृक गांव में 200 गरीब महिला पुरुष को वस्त्र वितरित कर सम्मानित किया।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक आशीष कुमार आशू रहे।
ब्लाक की ग्राम पंचायत सौंहार निवासी निर्मल प्रसाद लखनऊ में उप परिवहन आयुक्त के पद पर हैं। वह अपने पिता भीखा दास व श्रीकृष्ण की स्मृतिशेष के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक आशीष कुमार सिंह ने क्षेत्र के 200 गरीब महिला व पुरूष को वस्त्र प्रदान करते हुए कहा कि यह बहुत ही पुनीत कार्य है जो गरीबो की सेवा के लिए समय निकालकर सम्मानित करे।
उन्होंने कहा कि निर्मल प्रसाद जब से सरकारी सेवा में कार्यरत हैं तब से हर वर्ष गरीबो को वस्त्र दान कर अपनो का आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं। माता पिता व गुरुजनों द्वारा मिले संस्कारो का परिणाम है। इस अवसर पर राघवेंद्र सिंह समीक्षा अधिकारी को भी विधायक ने सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन जगत नरायन पाठक ने किया। इस अवसर पर ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि रमेश चंद्र,मुकेश तिवारी,शिव मोहन राठौर, अनुराग कुमार सहायक अभियंता बांदा ,जय प्रकाश मिश्र ,सौहार प्रधान विजय कुमार शुक्ला सहित कई लोग मौजूद रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

सपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री का जन्मदिन मनाया

बिलग्राम हरदोई ।। पूर्व मुख्यमंत्री और कन्नौज सांसद अखिलेश यादव के जन्म दिन के शुभ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *