वीरांगना से होगी महिलाओं की स्वास्थ्य सुरक्षा,आत्म सुरक्षा और आत्म निर्भरता की पहल

बिजनेस प्रमोट,सेनेटरी नैपकिन शव दाह प्रक्रिया में दे रहा अभूतपूर्व योगदान
हरदोई।जिले में होने वाले उत्तर प्रदेश बिज़नेस अवार्ड्स 2021आगामी 3 अक्टूबर रविवार को एचके होटल एंड लॉन्स में आयोजित किए जाएंगे। इस कार्यक्रम का आयोजन संयुक्त रूप से वीरांगना इंडिया (विशाल कश्यप की एक पहल), एचके होटल एंड लॉन्स व फाइव स्टार्स इवेंट्स ने आयोजित किया है जिसमें बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रिमी सेन सेलिब्रिटी गेस्ट के रुप में मौजूद रहेंगी और अपने हाथों से 30 बिज़नेस समूह और प्रोफेशनल व्यक्तियों को सम्मानित करेंगी।
वीरांगना के संस्थापक विशाल कश्यप ने बताया कि उनकी संस्था महिलाओं के स्वास्थ्य सुरक्षा,आत्म सुरक्षा और आत्म निर्भरता की भावना जागृत करने और बिजनेस को प्रमोट करने के लिए महत्वपूर्ण योगदान देती आ रही है वे सभी बड़े शहरों में अपनी टीम विकसित कर रहे हैं।सामाजिक कार्यों में कई अवॉर्ड पा चुके श्री कश्यप ने बताया कि पिन पिंक बॉक्स के माध्यम से महिलाएं अपनी शिकायत अपने ऊपर होने वाले हर प्रकार के उत्पीड़न को लिख सकती हैं जिसकी गोपनीयता भंग नही होगी।
उन्होंने कहा कि हर क्षेत्र में पूरे उत्तर प्रदेश से एक एक समूह और व्यक्ति को चुना जाएगा जो इस अवार्ड के लिए आवेदन करेंगे। आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 सितंबर है।
आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में वीरांगना इंडिया के संस्थापक विशाल कश्यप और फाइव स्टार्स इवेंट्स के निदेशकों ने जानकारी देते हुए बताया कि इस कार्यक्रम में फैशन शो का भी आयोजन किया गया है जिसके ज़रिए बिज़नेस ग्रुप्स को अपने ब्रांड को प्रमोट करने का मौका मिलेगा। अवार्ड के लिए आवेदन करने के लिए 9330106234 नंबर पर व्हाट्सएप कर के अपने बिज़नेस की जानकारी दे सकते हैं और इसमें शामिल होने के लिए 8318632254 नंबर पर कॉल कर सकते हैं। विशाल कश्यप ने बताया कि वीरांगना इंडिया ऐसे कार्यक्रम पिछले 2 वर्षों से उत्तर प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में आयोजित करती आ रही है जहां नई नई प्रतिभाओं को मंच मिलता है और बॉलीवुड के नामी अभिनेता व अभिनेत्री शिरकत करते हैं।
आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस में वीरांगना की तरफ से गौरव सिंह रैकवार, अनीता तिवारी, प्रिया मिश्रा,साक्षी वर्मा और फाइव स्टार्स इवेंट्स की तरफ से अखिलेश गुप्ता, कुलदीप द्विवेदी,दीपक कपूर,रवि किशोर गुप्ता व आशु गुप्ता उपस्थित रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

राजकीय वृक्षों के अवैध कटान में वांछित अभियुक्त को वन रेंज की टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

कछौना, हरदोई। वन रेंज कछौना के अंतर्गत चार माह पूर्व समदा खजोहना में 15 राजकीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *