ग्राम पंचायत अधिकारियों ने विकास भवन पर किया प्रदर्शन

हरदोई।12 सूत्री मांगों को लेकर ग्राम पंचायत अधिकारियों ने प्रांतीय अध्यक्ष के नेतृत्व में विकास भवन पर धरना देकर कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया।
जिले में आज ग्राम पंचायत अधिकारी और ग्राम विकास अधिकारी समन्वय समिति के बैनर तले गांव में तैनात ग्राम पंचायत अधिकारी और ग्राम विकास अधिकारियों ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। इससे पूर्व ग्राम पंचायत अधिकारियों ने विकास भवन के बाहर बैठकर धरना प्रदर्शन किया। ग्राम पंचायत अधिकारियों की मांग है कि स्थानांतरण नीति के विरुद्ध ग्राम पंचायत अधिकारियों के स्थानांतरण किए गए हैं। इसके अलावा ग्राम विकास से जुड़े मामलों में और गौशाला में केवल ग्राम पंचायत अधिकारियों को उत्तरदाई बनाकर निलंबित किए जाने पर रोक लगाने सहित 12 सूत्री मांगों को लेकर प्रदर्शन किया गया।
इसके अलावा यदि किसी सचिव को निलंबित किया जाता है तो उस ग्राम पंचायत के प्रधान को भी उतना ही दोषी माना जाए, यही नहीं, गौशाला के संचालन में भी सचिव, ग्राम पंचायत को दोषी माना जाता है जबकि अन्य विभागों के कर्मचारी भी गौशाला संचालन में लगे रहते हैं उन पर कोई कारवाई नही होती है। तीन प्रमुख मांगों सहित 12 सूत्री मांगों को लेकर ग्राम पंचायत अधिकारियों ने प्रदर्शन किया। ग्राम पंचायत अधिकारियों ने साफ तौर पर चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगों पर कार्रवाई नहीं की जाती है तो ग्राम पंचायत अधिकारी सामूहिक अवकाश से लेकर लगातार धरना प्रदर्शन जारी रखेंगे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

राजकीय वृक्षों के अवैध कटान में वांछित अभियुक्त को वन रेंज की टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

कछौना, हरदोई। वन रेंज कछौना के अंतर्गत चार माह पूर्व समदा खजोहना में 15 राजकीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *