कांग्रेस सरकार बनते ही किसानों का पूरा कर्जा माफ किया जाएगा-आशीष सिंह

हरदोई। प्रतिज्ञा पदयात्रा के दूसरे दिन जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी,द्वारा सभी आठों विधानसभाओं में प्रतिज्ञा पदयात्रा निकाली गई।
हरदोई सदर की न्याय पंचायत सकतपुर के ग्रामों में पदयात्रा का नेतृत्व आशीष कुमार सिंह सोमवंशी ने किया।
मझरेता में नुक्कड़ बैठक की गई।जिसको संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई से जनता त्रस्त हो चुकी है।ऐसे में कांग्रेस की प्रतिज्ञा है कि सरकार बनते ही किसानों का पूरा कर्जा माफ किया जाएगा।कोरोना से हुई आर्थिक मार से मदद करने के लिए हर परिवार को 25 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी।आवारा पशुओं के संकट के कारण किसानों की हजारों बीघा फसल बर्बाद हो जाती है ऐसे में इस नुकसान का मुआवजा भी फसल बीमा से दिया जाएगा।पदयात्रा का आयोजन ब्लॉक अध्यक्ष कमल सिंह द्वारा किया गया।
शहर अध्यक्ष जमील अहमद अंसारी के नेतृत्व में बहरा सौदागर वार्ड में जनसम्पर्क कर नुक्कड़ मीटिंग की गई।
बालामऊ विधानसभा की पदयात्रा कछौना नगर में कई गई तथा नुक्कड़ बैठक अम्बेडकर पार्क में की गई।जिसका नेतृत्व जिला महासचिव शशिबाला वर्मा ने किया।
एनएसयूआई जिलाध्यक्ष अमरेंद्र शर्मा द्वारा गाजू न्याय पंचायत में जन सम्पर्क किया गया।पदयात्रा का आयोजन ब्लॉक अध्यक्ष सन्तराम वर्मा ने किया।
सांडी विधानसभा में न्याय पंचायत पहुंतेरा के ग्रामों पदयात्रा की गई।साथ ही नुक्कड़ बैठक की गई जिसका नेतृत्व जिला उपाध्यक्ष नेतम भारतीय ने किया।नुक्कड़ बैठक का आयोजन ब्लॉक अध्यक्ष सुरसा अजय शुक्ला ने किया।
गोपामाउ विधानसभा में पदयात्रा रैंगाई न्याय पंचायत के ग्रामों में निकाली गई।जिसका नेतृत्व जिला महासचिव शिवपाल वर्मा ने किया।नुक्कड़ सभा का आयोजन ब्लॉक अध्यक्ष अकील खान ने किया।
सण्डीला विधानसभा में न्याय पंचायत पिपरगांव नेवादा में पदयात्रा निकाली गई और नुक्कड़ सभा का आयोजन मिश्रिखेड़ा में किया गया।जिसका नेतृत्व जिला महासचिव ओमप्रकाश अर्कवंशी ने किया। सवायजपुर विधानसभा में न्याय पंचायत भरखनी में पदयात्रा निकाली गई।व भरखनी गांव में नुक्कड़ बैठक का आयोजन किया गया।जिसका नेतृत्व जिला उपाध्यक्ष अनुपम दीक्षित ने किया।पदयात्रा का आयोजन भरखनी ब्लॉक अध्यक्ष विदुर त्रिवेदी ने किया।
शाहाबाद विधानसभा की न्याय पंचायत अब्दुल्लापुर में पदयात्रा का आयोजन किया गया।जिसका नेतृत्व शशिकांत वर्मा ने किया।
बिलग्राम विधानसभा को न्याय पंचायत पसनेर के ग्राम जरौली में पदयात्रा निकाली गई, व नुक्कड़ मीटिंग की गई।जिसमें वरिष्ठ कांग्रेसी एवं अधिवक्ता लालराम शुक्ला मौजूद रहे।पदयात्रा का आयोजन ब्लॉक अध्यक्ष प्रेम कुमार अग्निहोत्री ने किया।जिसमे पीसीसी सदस्य सुनील शर्मा भी शामिल हुए।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

दिनेश भारतीय किसान यूनियन के नए जिला अध्यक्ष

अध्यक्ष मनोनयन का पत्र देते राष्ट्रीय अध्यक्ष सीपी सिंह *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई।। भारतीय किसान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *