वृद्ध का फांसी के फंदे पर झूलता मिला शव

हरपालपुर/हरदोई।थाना क्षेत्र के खम्हौरा गाँव में अपनी विधवा पुत्री की ससुराल में रह रहे वृद्ध पिता ने संदिग्ध परिस्थितियों के चलते आम के पेड़ पर गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को देने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
लोनार क्षेत्र के तौकलपुर गांव निवासी सरजू यादव की इकलौती बेटी कमला की हरपालपुर थाना क्षेत्र  के खमौरा गांव में ससुराल है कमला के पति गिरजाशंकर 8 साल पहले शहीद हो गए थे। सरजू लौनार स्थित अपनी सारी संपत्ति बेचकर पांच साल से अपनी पुत्री कमला के साथ उसके घर पर रह रहे थे। शनिवार रात नाती सीटू से किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद सरजू घर से बाहर चले गए।
गांव के बाहर करीब 250 मीटर दूर रामसनेही के बाग में खड़े आम के पेड़ में गमछे से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। रविवार की सुबह जब ग्रामीण अपने खेतों पर काम करने के लिए गए तो वहां सरजू का शव आम के पेड़ से लटका देखा तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना हरपालपुर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक उमाकांत दीपक ने बताया, आत्महत्या की सूचना मिली है। मामले की जांच कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

नगर में खुली पहली जीनियस लाइब्रेरी, कांग्रेस के नेता ने किया उद्घाटन

छात्रों को पढाई के लिए पुरसुकून माहौल देने की पहल *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई ।। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *