भैंस के आगे बीन बजाकर भाजपा के  ख़िलाफ़ सपा नेता रामज्ञान गुप्ता ने किया अनोखा प्रदर्शन

हरदोई।सपा नेता रामज्ञान गुप्ता लगातार नगर की समस्याओं को लेकर कार्यरत हैं उन्होंने आज सोयी हुई सरकार व नगर पालिका को जगाने को लेकर भैंस के आगे बीन बजाकर विरोध प्रदर्शन किया।
सपा नेता ने अपने निजी संसाधन से श्री राम जानकी मंदिर के सामने लगे कूड़े के ढेरों को हटवाकर साफ-सफाई कराई और सीएसएन कॉलेज के सामने कूड़ा दान घर होने के कारण कॉलेज के सामने और रोड पर गंदगी व्याप्त रहती है उस कूड़ेदान को भी साफ कराया।
सपा नेता रामज्ञान गुप्ता ने कहा कि आस्था का प्रतीक प्रभु श्री राम जानकी मंदिर एवं शिक्षा का मंदिर सीएसएन डिग्री कॉलेज के सामने कूड़ा दान होना और मंदिर के सामने गंदगी का अंबार और कूड़े के ढेर होना बहुत ही शर्म की बात है। भाजपा के नेता सिर्फ प्रभु श्री रामजी के नाम पर राजनीति करते हैं और साफ-सफाई स्वच्छता के नाम पर झाड़ू पकड़ कर ढोंग करती है।
वही गूँगी बहरी सरकार के ख़िलाफ़ अनोखा प्रदर्शन करते हुए सपा नेता रामज्ञान गुप्ता ने भैंस के आगे बीन बजाकर विरोध प्रदर्शन किया। सपा नेता श्री गुप्ता ने कहा हरदोई नगर पालिका को स्वच्छता में कागजों पर प्रथम स्थान दिखाया गया जबकि हकीकत यह है नगर पालिका भ्रष्टाचार में प्रथम स्थान पर है।  हरदोई नगर के नालों, नालियों एवं मोहल्ला गलियों की सफाई न होने के कारण पूरे शहर में गन्दगी व्याप्त है। जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हैं और कहीं पर भी कूड़ा दान नही रखे हैं। खुले में कूड़ा पड़ा रहने से बीमारी भी बढ़ रही हैं।आवारा जानवरों से पूरा नगर क्षेत्र भरा हुआ गौशाला सिर्फ कागजों तक सीमित है। नगर के पार्को का सौन्दीर्यीकरण ना होने के कारण पार्को मे आवारा जानवर बैठते हैं और पार्को मे कूड़ा-कचरा गन्दगी व्याप्त है। पार्को में आम जनमानस के बैठने व बच्चों की खेलने की जगह होती है लेकिन पार्को मे आवारा जानवर बैठते हैं। हरदोई नगर में बनी पानी टंकियों की सफाई न होने के कारण नगर वासियों को दूषित पानी के लिये मजबूर होना पड़ता है। जिससे तरह-तरह की बीमारियाँ फैलने की आशंका है।
उन्होंने कहा, हरदोई नगर में डेंगू जैसी खतरनाक बीमारी चरम सीमा पर है कई लोगों की जानें भी जा चुकी हैं लेकिन नगर पालिका द्वारा कहीं भी फागिंग और दवा का छिड़काव नहीं कराया जा रहा है। श्रीशचंद बरात घर के सामने तालाब में करोड़ों रुपए खर्च होने के बावजूद तालाब सूखा पड़ा रहना दुखद है नगर पालिका की कथनी और करनी में अंतर है।
इस मौके पर सुधीर गुप्ता मिन्ना,सोनू गुप्ता,गोपी गुप्ता,सौरभ गुप्ता,सनी, शोभित,अकरम,मोनू,प्रदीप,पंकज,दीपक, नीरज गुप्ता,बबलू यादव, गोविंद गुप्ता,लकी गुप्ता, संजय,विजय,संतोष गुप्ता,प्रदीप गुप्ता,सोनू कश्यप,केशव गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

22 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

कछौना, हरदोई। कोतवाली क्षेत्र कछौना के अंतर्गत ग्राम जैतनगर में वुधवार को अपराह्न एक युवक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *