उत्तर प्रदेश में पहले गुंडों व माफियाओं का था बोलबाला-सांसद राधामोहन सिंह

हरदोई। पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री, सांसद और उत्तर प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह हरदोई में भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पार्टी संगठन की बैठक में पहुंचे।
सभा को सम्बोधित करते हुए राधा मोहन सिंह ने कहा कि मोदी और योगी सरकार से पहले प्रदेश पर प्रश्नों की झड़ी लगी हुई थी। इन्ही प्रश्नों में सबसे पहला प्रश्न था गुंडा और मफियाराज? पहले हर एक गली का गुंडा होता था जिसके दर से महिलाएं घर से निकलने से डरती थीं,खून खराबा होना आम बात थी,पर २०१७ में योगी सरकार बनने के बाद से ऐसे बहुत से प्रश्नों का समाधान हो गया। कोरोना काल में सबसे जरूरी चीज़ निकल कर आई वह यह कि एन ९५ मास्क देश में बनता ही नहीं था जो प्रधान मंत्री ने अपने देश में बनवाना शुरू करवाया,पीपीई किट का निर्माण भारत में होना शुरू हुआ।
दुर्भाग्य देखिए,उत्तर प्रदेश का जहां पूर्वांचल के जिलों में अस्पताल तक की सुविधा नहीं थी, वहां आज मेडिकल कॉलेज बन चुके हैं या निर्माण चल रहा है। पूर्वांचल एक्सप्रेस एक बेहतर नमूना है विकास का जो दिल्ली और लखनऊ की दूरी को खत्म करेगा और विकास की गंगा बहेगी।प्रदेश और देश में सड़को का जाल बिछा दिया गया है।
बिजली आपूर्ति में प्रदेश की भाजपा सरकार ने पिछले सरकारों पर प्रश्नों कि बिजली आती कम,जाती ज्यादा है का समाधान निकाला और प्रदेश के गांव गांव तक २४ घंटे बिजली आपूर्ति में रिकॉर्ड बनाया। गांव गांव में लोगो को बिजली का कनेक्शन निशुल्क दिया।
देश और प्रदेश में बैठे दो राजकुमार कोरोना काल में झांकने बाहर तक नहीं निकले।वही देश के प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री और गांव गांव के कार्य कर्ताओं ने जमीन पर निकल कर लोगो की मदद की। जरूरतमंद लोगों तक दवाई और राशन पानी का बंदोबस्त किया।दोनो राजकुमारों ने ६००० हजार रुपए मिल रहे छोटे जोत के किसानों की गरीबी का मजाक उड़ाया।जब तक सत्ता में रहे गरीबी हटाने का नारा दिया पर उनकी हालत में सुधार लाने को कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर पाए और आज जब गरीब किसान अपने गरीबी से बाहर निकल रहा है तो उसका मजाक बनाया जा रहा है। इन राजकुमारो ने गरीबी हटाने के नारे बहुत लगाए पर निष्ठा अपने परिवार के प्रति थी कि कैसे उसे मजबूत करे।
श्री सिंह ने कहा कि आज विदेशों में हमारे देश और प्रधानमंत्री की साख बनी है।देश और राज्य को ऐसा नेतृत्व मिला है जो संपूर्ण रूप से अपने देश और प्रदेश के विकास में लगे है…२०१४, २०१७ और २०१९ में  उत्तर प्रदेश के भाजपा संघठन के कार्यकर्ताओ ने अपनी एकता का परिचय दिया है जिसने विपक्ष को चुनावी में धूल चटा दी।पार्टी के सभी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओ को ध्यान रखना है की पार्टी सर्वोपरि है व्यक्ति नहीं, चुनाव पार्टी और भाजपा का कमल चुनाव पर लड़ा जाएगा। मोदी सरकार के आने से पहले उत्तर प्रदेश को नगर निकाय में २ लाख ८० हजार करोड़ पांच साल में, वही मोदी जी के आने के बाद ७ लाख करोड़ का बजट मिला। अखलेश राज के कार्यकाल में भी इतना पैसा नहीं मिला। विपक्ष की पूर्व की १० साल की सरकारों के मुकाबले भाजपा सरकार के साढ़े चार साल में ही उतना अनाज ख़रीद का काम हुआ।भाजपा आज इतिहास रच रही है, देश में एक मजबूत और बड़ी पार्टी बनी है और उसके कार्यकर्ता उतने ही समर्पित है।
बैठक में जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज ने मुख्य अतिथि राधा मोहन सिंह का हरदोई पधारने पर आभार व्यक्त किया।
बैठक में भाजपा के सभी विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष, नगर पालिका अध्यक्ष, संघठन पदाधिकारी एवं वरिष्ठ पधाधिकारी सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

नगर में खुली पहली जीनियस लाइब्रेरी, कांग्रेस के नेता ने किया उद्घाटन

छात्रों को पढाई के लिए पुरसुकून माहौल देने की पहल *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई ।। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *