पुलिस ने चोरी करने वाले तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, 

विभिन्न स्थानों पर चोरी की वारदात को दिया था अंजाम,
भारी मात्रा में सामान बरामद कर भेजा जेल
हरदोई। सुरसा पुलिस ने चोरों के एक गैंग का भंडाफोड़ किया है। जिसमें तीन चोरियों का खुलासा करते हुए तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से लैपटॉप,प्रोजेक्टर व भारी मात्रा में इलेक्ट्रॉनिक सामान समेत 3चावल व 2गेंहू की बोरियों को बरामद किया है।
सुरसा पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर हुई तीन चोरियों का खुलासा किया है। जिसमें दरवाजा तोड़कर फर्नीचर की दुकान में चोरी, प्राथमिक विद्यालय में दीवार तोड़कर चोरी व आर आर डिग्री कॉलेज पौथेपुरवा में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसमें विभिन्न लोगों द्वारा सुरसा थाने में तहरीर दी गई थी। जिस को संज्ञान में लेते हुए सुरसा पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। यह सभी चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। जिसमें पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो चोरों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उन दोनों ने 3 चोरियों की बात कबूली है। जिसमें उन्होंने एक और साथी के बारे में बताया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके कब्जे से लैपटॉप, टेबलेट, प्रोजेक्टर भारी मात्रा में इलेक्ट्रॉनिक सामान एवं चोरी की तीन चावल, दो गेहूं की बोरी बरामद की है। पूछताछ में जिन्होंने अपना नाम वीरपाल राजवंशी, विशाल राजवंशी व वीरपाल निवासी पौथे पुरवा बताया है।
एएसपी पूर्वी अनिल कुमार यादव ने बताया कि सुरसा पुलिस ने चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने सुरसा इलाके में अलग-अलग तीन स्थानों पर चोरी की थी। पुलिस ने इन सभी चोरियों का खुलासा करते हुए पौथे पुरवा निवासी तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से भारी मात्रा में इलेक्ट्रॉनिक सामान व 3 चावल और 2 गेंहू की बोरियों को बरामद किया है। जिन को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

नगर में खुली पहली जीनियस लाइब्रेरी, कांग्रेस के नेता ने किया उद्घाटन

छात्रों को पढाई के लिए पुरसुकून माहौल देने की पहल *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई ।। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *