ओमप्रकाश राजभर ने आरएसएस और बीजेपी पर बोला हमला,

आरएसएस को लोगों को बेवकूफ बनाने,गुमराह करने और हिस्सा लूटने वाला संगठन बताया
हरदोई। जिले में आगामी 27 नवंबर को होने वाली महापंचायत की समीक्षा करने पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा और आरएसएस पर जमकर हमला बोला।ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा को चलाने वाला संघ जो हमको आपको बेवकूफ और गुमराह करने वाला है हमारा आप का हिस्सा लूटने वाला है यह आरएसएस सबसे बड़ा बीजेपी का संगठन है।
उन्होंने कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने हमको आपको जो संविधान दिया है भारतीय जनता पार्टी उसे खत्म करना चाहती है।वही ओमप्रकाश राजभर ने जिन्ना की तुलना महापुरुषों से करने और खुद के बयान को सही ठहराया और कहा कि अखिलेश यादव ने जो कहा, वह सही कहा है।
जिले में अतरौली थाना क्षेत्र के सागर गढ़ी के झाबर मैदान में आगामी 27 नवंबर को महाराजा सल्लीह सिंह अर्कवंशी के 15वें मूर्ति स्थापना दिवस के मौके पर आयोजित होने वाली रैली की समीक्षा करने पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने आरएसएस और बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी कहती है कि हम पूर्वांचल में पार्टी में मध्य में मजबूत हैं, 27 तारीख को बीजेपी का हम यहीं ऑपरेशन कर देंगे, पता नहीं चलेगा, क्या हो गया, बस थोड़ा सा आप लोग तैयारी करिए।देखिए 2025 में आर एस एस जो भारतीय जनता पार्टी को चलाने वाला संघ है जो हमको आप को बेवकूफ और गुमराह करने वाला है।हमारा आप का हिस्सा लूटने वाला है सबसे बड़ा जो संगठन उसका है वह आरएसएस है, 100 साल पूरा होगा। 2025 में बड़ी मेहनत करके हमारे देश के महापुरुषों ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने हमको आपको संविधान दिया है संविधान नहीं होता तो हम यहां मीटिंग नहीं कर रहे होते,उस संविधान को भारतीय जनता पार्टी खत्म करना चाहती है।
देश में जातिवार जनगणना 1931 में हुई, 90 साल हो गया और जातिवार जनगणना पर कोई चर्चा नहीं कर रहा है, खाली जिन्ना दिखाई दे रहा है महंगाई पर कोई चर्चा नहीं है। आज सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करने की कोई चर्चा नहीं, नौजवान बेरोजगार हो रहा,बेरोजगारी कैसे दूर हो, इस पर चर्चा नहीं, आज जिन जिन महापुरुषों ने देश को आजादी दिलाने में योगदान दिया उसमें जिन्ना का भी नाम है अगर अखिलेश जी ने कहा तो क्या गलत कहा है।
मुख्तार अंसारी से मुलाकात और सुभाष पार्क के टिकट पर चुनाव लड़ने के सवाल पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मुख्तार अंसारी हमारा 19 साल का संबंध है जब मैं मिनिस्टर था तब 7 बार मिलने गया था, उनसे 7 बार रोपड़ पंजाब में जाकर मिला हूं ,उनसे तब तो बीजेपी को पीड़ा नहीं हुई ,आज मिल रहे हैं तो बीजेपी को पीड़ा हो रही है, पीड़ा इस नाते हो रही है कि बीजेपी पूर्वांचल से साफ हो रही है।
इस मौके पर महिला मंच राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती राधिका पटेल, प्रदेश अध्यक्ष सुनील अर्कवंशी, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ अध्यक्ष मो,फकरे आलम, युवा मंच प्रदेश महासचिव राजीव अर्कवंशी,ग्रामसभा सागर गढ़ी के प्रधान शिवपाल अर्कवंशी, हरदोई जिला अध्यक्ष धर्म सिंह अर्कवंशी,जिला प्रभारी पंकज अर्कवंशी, काकेमऊ पूर्व प्रधान घनश्याम अर्कवंशी,जिला अध्यक्ष सीतापुर ठाकुर प्रसाद अर्कवंशी, जिला प्रभारी सहित अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

13 से 29 अप्रैल के मध्य किया जायेगा निःशुल्क खाद्यान्न वितरण

हरदोई: जिलापूर्ति अधिकारी कमल नयन सिहं ने बताया है कि राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा योजनान्तर्गत माह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *