समाजसेवी ने पीले किए सुमन के हाथ,विवाह का खर्च उठाया मिशन आत्मसन्तुष्टि के संरक्षक राजवर्धन सिंह राजू ने

हरदोई। मिशन आत्मसन्तुष्टि के संरक्षक एवं समाजसेवी विधानसभा 154 के प्रत्याशी राजवर्धन सिंह राजू ने रविवार को एक निर्धन किसान परिवार राजपाल कठेरिया की बेटी सुमन कठेरिया के हाथ पीले किए।
उन्होंने वर पक्ष और बारातियों के सत्कार में कोई कमी बाकी नहीं रखी। न सिर्फ पूरे विवाह का खर्चा उठाया बल्कि स्वयं उपस्थित रहकर वधू को अखंड सौभाग्यशाली रहने का आशीर्वाद दिया। बारात का स्वागत वधू के दरवाजे पर नहीं बल्कि समाजसेवी ने अपने घर पर किया। समाजसेवी राजवर्धन सिंह के इस नेक कार्य की सराहना पूरे जनपद में होती रही।
गौरतलब है कि सवायजपुर विधानसभा के विकासखंड हरपालपुर की ग्रामसभा सहाबुद्दीनपुर निवासी राजपाल कठेरिया की बेटी सुमन कठेरिया का विवाह रविवार को संपन्न हुआ। वधू पक्ष की माली हालत कमजोर होने के चलते इस अनोखे विवाह में बारात का इंतजाम मिशन आत्मसन्तुष्टि के संरक्षक व विधानसभा सवायजपुर प्रत्याशी राजवर्धन सिंह राजू ने किया। उन्होंने हरदोई के नटबीर पुलिया स्थित अपने घर बारातियों का स्वागत किया। बारातियों के सत्कार में कोई कमी बाकी नहीं रखी गई। विवाह का पूरा खर्च और वर-वधू के लिए सभी उपहार की व्यवस्था की गई। वधू सुमन कठेरिया के वर रावेंद्र सिंह कठेरिया को जयमाला पहनाई। इस अवसर पर उपस्थित जनपद हरदोई के सभी प्रमुख गणमान्य नागरिकों ने वर-वधू को आशीर्वाद देकर खुशहाल जीवन और उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। राजवर्धन सिंह राजू ने बताया कि संस्था की ओर से निर्धन परिवारों की कन्याओं का धूमधाम से विवाह समारोह संपन्न करवाया जाता रहा है। इस कार्य को समाज के सहयोग से किया जाता है। निर्धन परिवारों की कन्याओं के विवाह के लिए वह हमेशा हरसंभव सहयोग करते रहेंगे।
इस मौके पर विक्रम पाण्डेय(प्रदेश संयोजक) सोशल आउट रीच विभाग उत्तर प्रदेश व आमिर मंसूरी,मोनू सिंह,
रामनारायण मिश्रा,बड़ी संख्या में सवायजपुर हरदोई जनपद के गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

नगर में खुली पहली जीनियस लाइब्रेरी, कांग्रेस के नेता ने किया उद्घाटन

छात्रों को पढाई के लिए पुरसुकून माहौल देने की पहल *कमरुल खान* बिलग्राम हरदोई ।। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *