भाजपा ने चुनाव प्रबंधन की समीक्षा कर सौंपी जिम्मेदारी

हरदोई।भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष संगठन ने आगामी विधानसभा चुनावों की दमदार तैयारी शुरू कर दी है। भाजपा ने संगठन को चुनावी माहौल में मुस्तैद करते हुए आज विशेष जिम्मेदारियां सौंपी। पार्टी ने पूर्णकालिक हितानंद को अवध क्षेत्र का संगठन मंत्री चुनाव बनाया।
पार्टी ने जिला चुनाव समिति बैठक, मोर्चा सम्मेलन और आगामी जनविश्वास यात्रा का दायित्व सौंपा है।
आज हितानंद ने आगामी विधानसभा चुनाव और जनविश्वस यात्रा और रैली की तैयारी के सिलसिले में जिला कार्यालय पर  बैठक की। जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज ने बैठक की अध्यक्षता की।
बैठक में हितानंद ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ से चुनावी तैयारियों पर चर्चा की। अवध क्षेत्र सगठन मंत्री चुनाव हितानंद ने बताया कि पार्टी और सरकार की जनता में मज़बूत पकड़ बना रखी है,विपक्षी दलों का कोई नाम नहीं लेने वाला है। बच्चा बच्चा भाजपा की धुन में रमा है। धर्म से लेकर विकास को अक्षुण रखने का काम भाजपा ने किया है। बिना किसी भेदभाव के जनता के विकास की कल्याणकारी योजनाओं में भागीदारी सुनिश्चित करने का काम किया। आगामी जनविश्वास यात्रा में लोगो की जनभागीदारी हो ज्यादा से ज्यादा हो इसका सभी कार्यकर्ताओं को ध्यान रखना है। भाजपा सरकार पुनः स्थापित होगी इसका डंका जनता अभी से बजाने लगी है और पिछली बार से ज्यादा सीटें आने की उम्मीद है।
जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज ने संगठन मंत्री चुनाव अवध क्षेत्र हितानंद का स्वागत करते हुए कहा कि जिले में हितानंद के अनुभवों से आगामी चुनाव में बहुत मदद मिलेगी। भाजपा की जनविश्वास यात्रा की सुगबुगाहट ने विपक्षी धड़ों में खलबली पैदा कर दी है। इस यात्रा में जनता का भरपूर आशिर्वाद मिलने वाला है जो विपक्ष की हवा निकालने का काम करेगी। भाजपा जिले की सभी सीटों पर भारी बहुमत से जीत सुनिश्चित करने का काम करेगी, जिसमे जनता का १०० प्रतिशत का श्रेय रहेगा। हरदोई के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर देखे तो संडीला औद्योगिक क्षेत्र में वैबले की हथियार बनाने वाली बहुत बड़ी इकाई स्थापित हुई, दशकों से लंबित सवायजपुर क्षेत्रवासियों की पुल की मांग को भाजपा सरकार ने पूरा किया। गंगा एक्सप्रेसवे को हरदोई से निकलने का काम, स्वास्थ्य क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज की स्थापना, डायलिसिस सेंटर स्थापना। जिले में सनातन धर्म की धरोहर पौराणिक धर्म स्थलों का जीर्णोद्धार कराया।
बैठक में जिला पदाधिकारी गण जिला चुनाव संचालन समिति मोर्चा अध्यक्ष गण मौजूद रहे।

About graminujala_e5wy8i

Check Also

जन राजनीति को खड़ा करना कर्पूरी ठाकुर को सच्ची श्रद्धांजलि

भारत रत्न दिए जाने का स्वागत किया बिलग्राम हरदोई ।। जननायक कर्पूरी ठाकुर के जन्म …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *